AstrologyFutureEye.Com

Indian Astrology Portal

Lo Shu Year Predictions Hindi - लो शू ग्रिड वर्ष फल

जन्म तारीख से लो शू वर्ष फल: इस लो शु वर्षफल कैलकुलेटर से आप किसी भी साल में आपकी आमदनी और धन दौलत का क्या प्रमाण होगा, पुरे वर्ष के दौरान आपकी कार्य क्षमता और सफलता का पैमाना क्या रहेगा, साल भर में आपकी मानसिक और शारीरिक सेहत कैसी रहेगी, इन सब का फलादेश हिन्दी में प्राप्त कर सकते है. इसके लिए अपनी जन्म तारीख और वो वर्ष जिसका आप फलादेश चाहते है, उसको कैलकुलेटर में भरें.

Lo Shu Year Predictions in Hindi | लो शू वर्ष फल कैलकुलेटर

लो शू वर्षफल




जन्म दिवस विवरण (DD/MM/YY)


 




साल 2022 में पैसे, सफलता और स्वास्थ्य के भविष्य फल के लिए लो शू ग्रिड कैलकुलेटर

लो शू वार्षिक भविष्यवाणी

लो शू ग्रिड का उपयोग जीवन के प्रत्येक वर्ष की भविष्यवाणी करने के लिए किया जा सकता है. लो शू वर्ष सॉफ्टवेयर (Lo Shu Grid Year Calculator Hindi) किसी व्यक्ति की वार्षिक भविष्यवाणियां कर सकता है. मुख्य रूप से, लोग एक वर्ष के दौरान धन और आय, ऊर्जा स्तर, कार्य क्षमता, करियर की सफलता और मानसिक और शारीरिक स्वास्थ्य के बारे में जानना चाहते हैं. आरंभ करने के लिए आपको बस एक वर्ष और अपनी जन्मतिथि चुननी होगी. लो शू ग्रिड और लापता संख्याओं और उनके प्रभावों के बारे में अधिक जानने में आपकी रुचि हो सकती है, तो आपको लो शू अंकशास्त्र पढ़ना चाहिए.

जन्म तारीख से लो शू वर्ष फल: इस लो शु वर्षफल कैलकुलेटर से आप किसी भी साल में आपकी आमदनी और धन दौलत का क्या प्रमाण होगा, पुरे वर्ष के दौरान आपकी कार्य क्षमता और सफलता का पैमाना क्या रहेगा, साल भर में आपकी मानसिक और शारीरिक सेहत कैसी रहेगी, इन सब का फलादेश हिन्दी में प्राप्त कर सकते है. इसके लिए अपनी जन्म तारीख और वो वर्ष जिसका आप फलादेश चाहते है, उसको कैलकुलेटर में भरें.

लो शू वार्षिक भविष्य फल कैसे तैयार करें?

लो शू वर्ष चार्ट में संख्याओं के आधार पर, यह लो शू बाणों की खोज करता है, तीरों और संख्याओं की उपस्थिति और अनुपस्थिति के अनुसार, एक वर्ष के लिए भविष्यवाणियां की जा सकती हैं. ये लोशु वर्ष कैलकुलेटर वही करेगा, यह वांछित वर्ष का एक वर्ग बनाता है, बाणों और अंकों की खोज करता है और भविष्य फल प्रस्तुत करता है. वास्तव में, यह लो शू ग्रिड बाणों द्वारा जानी गई वार्षिक भविष्यवाणी ही है. इस साल का फल अंग्रेजी में जानने के लिए Chinese numerology year calculator का उपयोग करें.

लो शू ग्रिड में बाण या तीर क्या हैं ?

मुख्य रूप से, सफलता, धन और आय के दो महत्वपूर्ण तीर तिरछी रेखाओं के रूप में होते हैं, जिन्हें प्राथमिक और द्वितीय बाण के रूप में जाना जाता है. अन्य छह महत्वपूर्ण तीर क्षैतिज और ऊर्ध्वाधर बाण हैं. 3 क्षैतिज तीरों को मानसिक, भावनात्मक और व्यावहारिक बाणों के रूप में जाना जाता है, और अन्य 3 लंबवत बाणों को विचार, इच्छा शक्ति और क्रिया के रूप में जाना जाता है. इसके अलावा, दो अंकों के संयोजन के चार छोटे तीर भी हैं.

लो शू ग्रिड बाणों द्वारा वार्षिक भविष्यवाणी

लो शू ग्रिड के अनुसार, 2022 के वर्ष में या किसी भी वर्ष में आप कितना पैसा कमा सकते हैं ?

विकर्ण सफलता तीरों से, आप 2022 के वर्ष या किसी भी वर्ष में कितना पैसा कमा सकते हैं, ये जाना जा सकता है. धन और कमाई का पहला मुख्य तीर (4-5-6) दूसरे धन के तीर (2-5-8) से अधिक शक्तिशाली है. यदि आपके लो शू में पहला वाला है, तो यह धन के लिए बहुत अच्छा है, लेकिन यदि आपके पास पहला तीर नहीं है, तो दूसरा बाण भी भाग्य ला सकता है. यदि दोनों तीर मौजूद हैं, तो ये बहुत अच्छा राजयोग है! एक धन के तीर की अनुपस्थिति दूसरे धन के बाण का प्रभाव कम नहीं कर सकती है. आपको कितनी दौलत मिल सकती है, यह जानने के लिए पिछले साल की कमाई की तुलना करें, यदि पिछले वर्ष का प्रतिशत कम था और इस वर्ष का प्रतिशत अधिक है, तो आपको अधिक धन और कमाई मिलेगी.

लो शू चार्ट में एक वर्ष के दौरान कार्यशील ऊर्जा और सफलता को कैसे मापें?

करियर में बड़ी सफलता के लिए पहले व्यक्ति को सकारात्मक विचार (4-3-8) और सही दृष्टि की जरूरत होती है, फिर मजबूत इच्छा शक्ति (9-5-1) और कार्य को अंजाम देने की क्षमता की जरूरत होती है. क्रिया (2-7-6), ऊर्जा, सक्रियता और कड़ी मेहनत, इन गुणों के संयोजन को लो शू लंबवत तीरों के माध्यम से जांचा जा सकता है. करियर की सफलता के लिए विचार, इच्छा शक्ति और कार्य तीरों की पूर्ण या आंशिक उपस्थिति जिम्मेदार है.

लो शू वर्ग से मानसिक और शारीरिक स्वास्थ्य को कैसे जाने ?

बेहतर स्वास्थ्य के लिए व्यक्ति को पहले मानसिक स्थिरता (4-9-2), फिर संतुलित भावनाओं (3-5-7) और अंत में जीवन में व्यावहारिकता (8-1-6) की आवश्यकता होती है. इन सभी गुणों को क्षैतिज तीरों द्वारा मापा जा सकता है. इन तीरों में अंकों की उपस्थिति और अनुपस्थिति के अनुसार व्यक्ति के स्वास्थ्य का अनुमान लगाया जा सकता है.

लो शू ग्रिड में यदि तीर अधूरा है, तो क्या वह कोई परिणाम देगा?

लो शू वर्ग में बाण संख्याओं से बने होते हैं, और हर संख्या का अपना प्रभाव होता है, इसलिए यदि किसी तीर में केवल एक या दो संख्याएँ हैं, तो यह कुछ मात्रा में परिणाम दे सकता है. लेकिन, पूरे के पुरे तीर की अनुपस्थिति, फलदायी परिणामों को नष्ट कर देती है. गौरतलब है कि, दो संख्याओं के तीर में एकल संख्या के तीर की तुलना में अधिक शक्ति होती है. यह जानना दिलचस्प है, एक तीर में प्रत्येक संख्या, दूसरी संख्या से अधिक शक्तिशाली हो सकती है. इसलिए, प्रत्येक संख्या के प्रभाव पर भी विचार करने की आवश्यकता है.

एक उदाहरण लें, यदि 4-5-6 के धन और आय के बाण में केवल 4 और 5 हैं और 6 गायब है, तो भी ये धन और आय के मामलों के लिए भी अच्छा रह सकता है. क्योंकि, 4 धन, भाग्य, शक्ति और अनुशासन के लिए माना गया है, और ये सब धन प्राप्त करने के लिए सबसे पहले जरुरी हैं. दूसरा अंक 5 किसी भी प्रकार की स्थिरता और ऊर्जा को दर्शाता है, जो निरंतर कमाई और स्थिर धन के लिए आवश्यक हैं. अब 6, जो गायब है, नए अनुबंध और शुरुआत ला सकता था, लेकिन, 4 (भाग्य) और 5 (संतुलन) के बिना, नए अवसरों का मोल भी ज्यादा नहीं रह जायेगा.

लो शू ग्रिड में लापता या अधूरे तीरों के उपचार के लिए क्या उपाय हैं?

प्रत्येक अंक का अपना तत्व, धातु, दिशा, ग्रह और रंग होता है. लापता संख्याओं की धातुओं, रंगों और तत्वों को उसकी विशेष दिशा में उपयोग करने से सकारात्मकता और ऊर्जा को संतुलित किया जा सकता है. यह एक तीर की अपूर्णता को ठीक करने में मदद कर सकता है.

अतिरिक्त जानकारी:

1. यदि आप अपने जन्म वर्ष का फल जानना चाहते है, तो वास्तव में, यह आपके पूरे जीवन की भविष्यवाणी भी है, यह आपके जीवन का लो शू चार्ट के साथ-साथ पहले वर्ष का चार्ट भी है. जो आपके जीवन की दौलत, कमाई, करियर और सेहत का औसत दिखाता है.

2. अपना लो शू फलादेश प्राप्त करने के बाद, आपको यह वर्ष और पिछले वर्ष के बीच तुलना करनी होगी, जो आपको चालू वर्ष की वास्तविक क्षमता को समझने में मदद करती है. यदि इस वर्ष का प्रतिशत पिछले वर्ष के प्रतिशत से अधिक है, तो आपको इस साल में अधिक फलदायी परिणाम प्राप्त होंगे. उदाहरण के लिए, पिछले वर्ष के लिए आपके दौलत के बाण का 50% स्कोर है, और आपने 100 रुपए कमाए थे, तो इस वर्ष के लिए 75% स्कोर के साथ आप 150 रूपये (1.5 गुना अधिक) कमा सकते हैं.